पिन कोड ५०७१०३

पिन कोड दर्ज करें

५०७१०३ पिन कोड वखाणी, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७१०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७१०३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान वखाणी, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता पेनगदापा बी.ओ, वखाणी, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७१०३
कोड पेनगदापा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वखाणी
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७१०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पेनगदापा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७१०३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान कोठागुडेम, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता वेंकटेश्खानी एस.ओ, कोठागुडेम, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७१०३
कोड वेंकटेश्खानी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोठागुडेम
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७१०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वेंकटेश्खानी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०७१०३ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७१०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७१०३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७१०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वखाणी तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७१०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७१०३ पिन कोड वखाणी, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७१०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!