पिन कोड ५०७००३

पिन कोड दर्ज करें

५०७००३ पिन कोड खम्मम (अर्बन), खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७००३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान खम्मम (अर्बन), खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डाबला बाजार एस.ओ, खम्मम (अर्बन), खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००३
कोड डाबला बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खम्मम (अर्बन)
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डाबला बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००३
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान खम्मम, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धारेडू बी.ओ, खम्मम, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००३
कोड धारेडू बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खम्मम
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धारेडू बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ५०७००३ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७००३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७००३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७००३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खम्मम (अर्बन) तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७००३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७००३ पिन कोड खम्मम (अर्बन), खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७००३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!