पिन कोड ५०७००२

पिन कोड दर्ज करें

५०७००२ पिन कोड खम्मम, खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान खम्मम, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बलेपल्ली बी.ओ, खम्मम, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००२
कोड बलेपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खम्मम
जिला खम्मम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलेपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००२
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान अस्वपुरम, खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोल्लेकतोरते एस.ओ (खम्मम), अस्वपुरम, खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००२
कोड कोल्लेकतोरते एस.ओ (खम्मम)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अस्वपुरम
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोल्लेकतोरते एस.ओ (खम्मम) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५०७००२ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७००२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७००२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खम्मम तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७००२ पिन कोड खम्मम, खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!