पिन कोड ५०७००१

पिन कोड दर्ज करें

५०७००१ पिन कोड खम्मम (अर्बन), खम्मम

खम्मम, आंध्र प्रदेश के ५०७००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान खम्मम (अर्बन), खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुराहनपुरम एस.ओ, खम्मम (अर्बन), खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००१
कोड बुराहनपुरम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका खम्मम (अर्बन)
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुराहनपुरम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०७००१
क्षेत्र विजयवाड़ा
स्थान खम्मम (अर्बन), खम्मम
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बस स्टेशन(खत्म) एस.ओ, खम्मम (अर्बन), खम्मम, आंध्र प्रदेश, ५०७००१
कोड बस स्टेशन(खत्म) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खम्मम (अर्बन)
जिला खम्मम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग खम्मम
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०७००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस स्टेशन(खत्म) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०७००१ खम्मम, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०७००१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०७००१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के खम्मम जिले के पिन कोड ५०७००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खम्मम (अर्बन) तालुका, विजयवाड़ा क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, खम्मम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०७००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०७००१ पिन कोड खम्मम (अर्बन), खम्मम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०७००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!