पिन कोड ५०६३४५

पिन कोड दर्ज करें

५०६३४५ पिन कोड रेगोंदा, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६३४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६३४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान रेगोंदा, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता भगीरथीपेट बी.ओ, रेगोंदा, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६३४५
कोड भगीरथीपेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रेगोंदा
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भगीरथीपेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६३४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान घनपुर (मुलुग), वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुधराम बी.ओ, घनपुर (मुलुग), वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६३४५
कोड बुधराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घनपुर (मुलुग)
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुधराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५०६३४५ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६३४५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६३४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रेगोंदा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६३४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६३४५ पिन कोड रेगोंदा, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६३४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!