पिन कोड ५०६३१८

पिन कोड दर्ज करें

५०६३१८ पिन कोड कोड़ाकाण्डाल, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६३१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६३१८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कोड़ाकाण्डाल, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोम्मैकाल बी.ओ, कोड़ाकाण्डाल, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६३१८
कोड बोम्मैकाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोड़ाकाण्डाल
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६३१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोम्मैकाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६३१८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कोदकंदला, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिटयाल बी.ओ, कोदकंदला, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६३१८
कोड चिटयाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोदकंदला
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६३१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिटयाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०६३१८ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६३१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६३१८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६३१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोड़ाकाण्डाल तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वारंगल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६३१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६३१८ पिन कोड कोड़ाकाण्डाल, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६३१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!