पिन कोड ५०६२२२

पिन कोड दर्ज करें

५०६२२२ पिन कोड पालकुर्ति, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६२२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६२२२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान पालकुर्ति, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेन्नूर बी.ओ, पालकुर्ति, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६२२२
कोड चेन्नूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालकुर्ति
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६२२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेन्नूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६२२२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान पालकुर्ति, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एदुनुथाला बी.ओ, पालकुर्ति, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६२२२
कोड एदुनुथाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पालकुर्ति
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६२२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एदुनुथाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०६२२२ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६२२२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६२२२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६२२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पालकुर्ति तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वारंगल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६२२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६२२२ पिन कोड पालकुर्ति, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६२२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!