पिन कोड ५०६१६८

पिन कोड दर्ज करें

५०६१६८ पिन कोड घनपुर (मुलुग), वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१६८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१६८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान घनपुर (मुलुग), वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेलपुर एस.ओ, घनपुर (मुलुग), वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१६८
कोड चेलपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका घनपुर (मुलुग)
जिला वारंगल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेलपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१६८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान भूपालापल्ली, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोरलवेड बी.ओ, भूपालापल्ली, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१६८
कोड गोरलवेड बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भूपालापल्ली
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोरलवेड बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०६१६८ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१६८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१६८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१६८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, घनपुर (मुलुग) तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१६८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१६८ पिन कोड घनपुर (मुलुग), वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१६८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!