पिन कोड ५०६१६३

पिन कोड दर्ज करें

५०६१६३ पिन कोड तुर्रर, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१६३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१६३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान तुर्रर, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्मापुर बी.ओ, तुर्रर, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१६३
कोड अम्मापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तुर्रर
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्मापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१६३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान तुर्रर, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चेरलपालेम बी.ओ, तुर्रर, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१६३
कोड चेरलपालेम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तुर्रर
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरलपालेम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०६१६३ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१६३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१६३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१६३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तुर्रर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वारंगल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१६३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१६३ पिन कोड तुर्रर, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१६३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!