पिन कोड ५०६१४५

पिन कोड दर्ज करें

५०६१४५ पिन कोड निर्मित्त, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान निर्मित्त, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अब्दुलनगराम बी.ओ, निर्मित्त, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४५
कोड अब्दुलनगराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निर्मित्त
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अब्दुलनगराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान घनपुर स्टेशन, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिलपुर बी.ओ, घनपुर स्टेशन, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४५
कोड चिलपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घनपुर स्टेशन
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिलपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०६१४५ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१४५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निर्मित्त तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१४५ पिन कोड निर्मित्त, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!