पिन कोड ५०६१४४

पिन कोड दर्ज करें

५०६१४४ पिन कोड जंघाओं, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१४४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान जंघाओं, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अबादिघनपुर एस.ओ, जंघाओं, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४४
कोड अबादिघनपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जंघाओं
जिला वारंगल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबादिघनपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान घनपुर स्तन, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चिन्नपेंड़यल बी.ओ, घनपुर स्तन, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४४
कोड चिन्नपेंड़यल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका घनपुर स्तन
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिन्नपेंड़यल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०६१४४ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१४४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१४४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१४४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जंघाओं तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१४४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१४४ पिन कोड जंघाओं, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१४४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!