पिन कोड ५०६१४३

पिन कोड दर्ज करें

५०६१४३ पिन कोड ज़फरगढ़, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१४३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान ज़फरगढ़, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गर्मीलापल्ली बी.ओ, ज़फरगढ़, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४३
कोड गर्मीलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ज़फरगढ़
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गर्मीलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान घनपुर स्टेशन, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता घनपुर स्टेशन एस.ओ, घनपुर स्टेशन, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४३
कोड घनपुर स्टेशन एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका घनपुर स्टेशन
जिला वारंगल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक घनपुर स्टेशन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०६१४३ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१४३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१४३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१४३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ज़फरगढ़ तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१४३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१४३ पिन कोड ज़फरगढ़, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१४३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!