पिन कोड ५०६१४२

पिन कोड दर्ज करें

५०६१४२ पिन कोड धर्मसागर, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान धर्मसागर, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धर्मसागर बी.ओ, धर्मसागर, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४२
कोड धर्मसागर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मसागर
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्मसागर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१४२
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान हन्मकोंडा, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मदिकोंडा एस.ओ, हन्मकोंडा, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१४२
कोड मदिकोंडा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हन्मकोंडा
जिला वारंगल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हनमकोंडा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मदिकोंडा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०६१४२ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१४२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१४२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धर्मसागर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हनमकोंडा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१४२ पिन कोड धर्मसागर, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!