पिन कोड ५०६१३५

पिन कोड दर्ज करें

५०६१३५ पिन कोड कोत्तागुड़ा, वारंगल

वारंगल, आंध्र प्रदेश के ५०६१३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१३५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कोत्तागुड़ा, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता भाथुलापल्ली बी.ओ, कोत्तागुड़ा, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१३५
कोड भाथुलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोत्तागुड़ा
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१३५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भाथुलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०६१३५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कोत्तागुड़ा, वारंगल
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता एडुलापल्ली बी.ओ, कोत्तागुड़ा, वारंगल, आंध्र प्रदेश, ५०६१३५
कोड एडुलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोत्तागुड़ा
जिला वारंगल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग वारंगल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०६१३५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एडुलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५०६१३५ वारंगल, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०६१३५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०६१३५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के वारंगल जिले के पिन कोड ५०६१३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोत्तागुड़ा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, वारंगल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०६१३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०६१३५ पिन कोड कोत्तागुड़ा, वारंगल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०६१३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!