पिन कोड ५०५५२८

पिन कोड दर्ज करें

५०५५२८ पिन कोड बेजजनकी, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५५२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५५२८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बेजजनकी, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बेजजनकी एस.ओ, बेजजनकी, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५५२८
कोड बेजजनकी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बेजजनकी
जिला करीम नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५५२८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेजजनकी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५५२८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान एलांतकुंता, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दचरम बी.ओ, एलांतकुंता, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५५२८
कोड दचरम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एलांतकुंता
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५५२८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दचरम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०५५२८ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५५२८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५५२८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५५२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बेजजनकी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५५२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५५२८ पिन कोड बेजजनकी, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५५२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!