पिन कोड ५०५५२४

पिन कोड दर्ज करें

५०५५२४ पिन कोड बोएनपल्ली, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५५२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५५२४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बोएनपल्ली, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंथापल्ली बी.ओ, बोएनपल्ली, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५५२४
कोड अनंथापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बोएनपल्ली
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंथापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५५२४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बोएनपल्ली, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोएनपल्ली एस.ओ, बोएनपल्ली, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५५२४
कोड बोएनपल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बोएनपल्ली
जिला करीम नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोएनपल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०५५२४ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५५२४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५५२४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५५२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बोएनपल्ली तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५५२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५५२४ पिन कोड बोएनपल्ली, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५५२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!