पिन कोड ५०५४७१

पिन कोड दर्ज करें

५०५४७१ पिन कोड भीमदेवरपल्ले, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५४७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४७१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान भीमदेवरपल्ले, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धर्माराम बी.ओ, भीमदेवरपल्ले, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४७१
कोड धर्माराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भीमदेवरपल्ले
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पेड्डापल्ली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४७१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्माराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४७१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अनुपलब्ध, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कन्नाराम बी.ओ, न, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४७१
कोड कन्नाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग पेड्डापल्ली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४७१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कन्नाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०५४७१ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५४७१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५४७१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५४७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भीमदेवरपल्ले तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, पेड्डापल्ली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५४७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५४७१ पिन कोड भीमदेवरपल्ले, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५४७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!