पिन कोड ५०५४५०

पिन कोड दर्ज करें

५०५४५० पिन कोड इब्राहिमपटनम, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५४५० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४५०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान इब्राहिमपटनम, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अममक्कापेट बी.ओ, इब्राहिमपटनम, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४५०
कोड अममक्कापेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका इब्राहिमपटनम
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अममक्कापेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४५०
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान इब्राहिमपटनम, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डब्बा बी.ओ, इब्राहिमपटनम, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४५०
कोड डब्बा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका इब्राहिमपटनम
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डब्बा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०५४५० करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५४५० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५४५० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५४५० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, इब्राहिमपटनम तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५४५० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५४५० पिन कोड इब्राहिमपटनम, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५४५० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!