दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ५०५४४५

पिन कोड दर्ज करें

५०५४४५ पिन कोड गंगाधारा, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५४४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान गंगाधारा, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अचमपल्ली बी.ओ, गंगाधारा, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४४५
कोड अचमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गंगाधारा
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अचमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान गंगाधारा, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गंगाधारा एस.ओ, गंगाधारा, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४४५
कोड गंगाधारा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका गंगाधारा
जिला करीम नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंगाधारा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०५४४५ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५४४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५४४५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५४४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गंगाधारा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५४४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५४४५ पिन कोड गंगाधारा, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५४४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।