पिन कोड ५०५४२५

पिन कोड दर्ज करें

५०५४२५ पिन कोड धर्मपुरी, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५४२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४२५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान धर्मपुरी, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता धर्मपुरी एस.ओ, धर्मपुरी, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४२५
कोड धर्मपुरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका धर्मपुरी
जिला करीम नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धर्मपुरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४२५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान धर्मपुरी, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डोनथापुर बी.ओ, धर्मपुरी, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४२५
कोड डोनथापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मपुरी
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोनथापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०५४२५ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५४२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५४२५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५४२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धर्मपुरी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५४२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५४२५ पिन कोड धर्मपुरी, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५४२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!