पिन कोड ५०५४०३

पिन कोड दर्ज करें

५०५४०३ पिन कोड वेमुलावड़ा, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५४०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४०३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान वेमुलावड़ा, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बलारजपल्ली बी.ओ, वेमुलावड़ा, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४०३
कोड बलारजपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेमुलावड़ा
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलारजपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५४०३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान चंदुरथी, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बन्दापल्ली बी.ओ, चंदुरथी, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५४०३
कोड बन्दापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चंदुरथी
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५४०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बन्दापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०५४०३ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५४०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५४०३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५४०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वेमुलावड़ा तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५४०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५४०३ पिन कोड वेमुलावड़ा, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५४०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!