पिन कोड ५०५३२५

पिन कोड दर्ज करें

५०५३२५ पिन कोड मेत्पल्लि, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५३२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५३२५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान मेत्पल्लि, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आत्मकूर बी.ओ, मेत्पल्लि, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५३२५
कोड आत्मकूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेत्पल्लि
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५३२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आत्मकूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५३२५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान मेत्पल्लि, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चवुलामद्दी बी.ओ, मेत्पल्लि, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५३२५
कोड चवुलामद्दी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेत्पल्लि
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५३२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चवुलामद्दी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ५०५३२५ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५३२५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५३२५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५३२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेत्पल्लि तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५३२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५३२५ पिन कोड मेत्पल्लि, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५३२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!