पिन कोड ५०५३०३

पिन कोड दर्ज करें

५०५३०३ पिन कोड किशनदासपेट, करीम नगर

करीम नगर, आंध्र प्रदेश के ५०५३०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५३०३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान किशनदासपेट, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बन्डलिंगमपल्ली बी.ओ, किशनदासपेट, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५३०३
कोड बन्डलिंगमपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किशनदासपेट
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बन्डलिंगमपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०५३०३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान किशनदासपेट, करीम नगर
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता दुमाला बी.ओ, किशनदासपेट, करीम नगर, आंध्र प्रदेश, ५०५३०३
कोड दुमाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किशनदासपेट
जिला करीम नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग करीमनगर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०५३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुमाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०५३०३ करीम नगर, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०५३०३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०५३०३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के करीम नगर जिले के पिन कोड ५०५३०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, किशनदासपेट तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, करीमनगर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०५३०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०५३०३ पिन कोड किशनदासपेट, करीम नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०५३०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!