पिन कोड ५०४३१३

पिन कोड दर्ज करें

५०४३१३ पिन कोड उत्नूर, आदिलाबाद

आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०४३१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०४३१३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान उत्नूर, आदिलाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अशपल्ली बी.ओ, उत्नूर, आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०४३१३
कोड अशपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उत्नूर
जिला आदिलाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग आदिलाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०४३१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०४३१३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान उत्नूर, आदिलाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता चोरपल्ली बी.ओ, उत्नूर, आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०४३१३
कोड चोरपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उत्नूर
जिला आदिलाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग आदिलाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०४३१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोरपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ५०४३१३ आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०४३१३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०४३१३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के आदिलाबाद जिले के पिन कोड ५०४३१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उत्नूर तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, आदिलाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०४३१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०४३१३ पिन कोड उत्नूर, आदिलाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०४३१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!