पिन कोड ५०४२१९

पिन कोड दर्ज करें

५०४२१९ पिन कोड लक्सेटीपेट, आदिलाबाद

आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०४२१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०४२१९
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान लक्सेटीपेट, आदिलाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गिरवल्ली बी.ओ, लक्सेटीपेट, आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०४२१९
कोड गिरवल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लक्सेटीपेट
जिला आदिलाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग आदिलाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०४२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गिरवल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०४२१९
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान लक्सेटीपेट, आदिलाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता जिल्लेदा बी.ओ, लक्सेटीपेट, आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०४२१९
कोड जिल्लेदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लक्सेटीपेट
जिला आदिलाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग आदिलाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०४२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जिल्लेदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०४२१९ आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०४२१९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०४२१९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के आदिलाबाद जिले के पिन कोड ५०४२१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लक्सेटीपेट तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, आदिलाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०४२१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०४२१९ पिन कोड लक्सेटीपेट, आदिलाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०४२१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!