पिन कोड ५०४२१८

पिन कोड दर्ज करें

५०४२१८ पिन कोड लक्सेटीपेट, आदिलाबाद

आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०४२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०४२१८
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान लक्सेटीपेट, आदिलाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता देवपुर सीमेंट वर्क्स एस.ओ, लक्सेटीपेट, आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०४२१८
कोड देवपुर सीमेंट वर्क्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लक्सेटीपेट
जिला आदिलाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग आदिलाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०४२१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देवपुर सीमेंट वर्क्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०४२१८ आदिलाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०४२१८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०४२१८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के आदिलाबाद जिले के पिन कोड ५०४२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लक्सेटीपेट तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, आदिलाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०४२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०४२१८ पिन कोड लक्सेटीपेट, आदिलाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०४२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!