पिन कोड ५०३३२१

पिन कोड दर्ज करें

५०३३२१ पिन कोड निज़ामाबाद, निज़ामाबाद

निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०३३२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३३२१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान निज़ामाबाद, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बरांगेदगी बी.ओ, निज़ामाबाद, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३३२१
कोड बरांगेदगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामाबाद
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३३२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरांगेदगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३३२१
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान निज़ामाबाद, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बिरकुर एस.ओ, निज़ामाबाद, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३३२१
कोड बिरकुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निज़ामाबाद
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३३२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिरकुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०३३२१ निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०३३२१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०३३२१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के निज़ामाबाद जिले के पिन कोड ५०३३२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निज़ामाबाद तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, निज़ामाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०३३२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०३३२१ पिन कोड निज़ामाबाद, निज़ामाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०३३२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!