पिन कोड ५०३१८५

पिन कोड दर्ज करें

५०३१८५ पिन कोड बोधन, निज़ामाबाद

निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०३१८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३१८५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बोधन, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोधन एस.ओ (निज़ामाबाद), बोधन, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३१८५
कोड बोधन एस.ओ (निज़ामाबाद)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बोधन
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३१८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोधन एस.ओ (निज़ामाबाद) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३१८५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान बोधन, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हंसा बी.ओ, बोधन, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३१८५
कोड हंसा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बोधन
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३१८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हंसा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ५०३१८५ निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०३१८५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०३१८५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के निज़ामाबाद जिले के पिन कोड ५०३१८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बोधन तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, निज़ामाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०३१८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०३१८५ पिन कोड बोधन, निज़ामाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०३१८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!