पिन कोड ५०३१२३

पिन कोड दर्ज करें

५०३१२३ पिन कोड कामारेड्डी, निज़ामाबाद

निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश के ५०३१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३१२३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कामारेड्डी, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अम्बेरीपेट बी.ओ, कामारेड्डी, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३१२३
कोड अम्बेरीपेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कामारेड्डी
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३१२३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बेरीपेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०३१२३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान कामारेड्डी, निज़ामाबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अँचनूर बी.ओ, कामारेड्डी, निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश, ५०३१२३
कोड अँचनूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कामारेड्डी
जिला निज़ामाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग निज़ामाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०३१२३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अँचनूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०३१२३ निज़ामाबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०३१२३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०३१२३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के निज़ामाबाद जिले के पिन कोड ५०३१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कामारेड्डी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, निज़ामाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०३१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०३१२३ पिन कोड कामारेड्डी, निज़ामाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०३१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!