पिन कोड ५०२३४५

पिन कोड दर्ज करें

५०२३४५ पिन कोड सदाशिवपेट, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२३४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२३४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान सदाशिवपेट, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अनंथवाराम बी.ओ, सदाशिवपेट, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२३४५
कोड अनंथवाराम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदाशिवपेट
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनंथवाराम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२३४५
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान सदाशिवपेट, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बुढेरा बी.ओ, सदाशिवपेट, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२३४५
कोड बुढेरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदाशिवपेट
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुढेरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५०२३४५ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२३४५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२३४५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२३४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सदाशिवपेट तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, संगरेड्डी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२३४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२३४५ पिन कोड सदाशिवपेट, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२३४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!