पिन कोड ५०२२९४

पिन कोड दर्ज करें

५०२२९४ पिन कोड संगरेड्डी, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२२९४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२९४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान संगरेड्डी, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता फसलवाड़ी बी.ओ, संगरेड्डी, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२९४
कोड फसलवाड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरेड्डी
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२९४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फसलवाड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२९४
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान संगरेड्डी, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मंजीरा बाररगे एस.ओ, संगरेड्डी, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२९४
कोड मंजीरा बाररगे एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका संगरेड्डी
जिला मेडक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२९४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंजीरा बाररगे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०२२९४ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२२९४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२२९४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२२९४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संगरेड्डी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, संगरेड्डी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२२९४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२२९४ पिन कोड संगरेड्डी, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२२९४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!