पिन कोड ५०२२९३

पिन कोड दर्ज करें

५०२२९३ पिन कोड संगरेड्डी, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२२९३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२९३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान संगरेड्डी, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बसवपुर बी.ओ, संगरेड्डी, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२९३
कोड बसवपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरेड्डी
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२९३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसवपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२९३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान संगरेड्डी, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोंगलुर बी.ओ, संगरेड्डी, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२९३
कोड गोंगलुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका संगरेड्डी
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२९३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोंगलुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०२२९३ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२२९३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२२९३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२२९३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, संगरेड्डी तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, संगरेड्डी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२२९३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२२९३ पिन कोड संगरेड्डी, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२२९३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!