पिन कोड ५०२२७३

पिन कोड दर्ज करें

५०२२७३ पिन कोड जोगीपेट, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२२७३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२७३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान जोगीपेट, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अलमैपेट बी.ओ, जोगीपेट, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२७३
कोड अलमैपेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जोगीपेट
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलमैपेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२२७३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अंडोले, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अंडोले एस.ओ, अंडोले, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२२७३
कोड अंडोले एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अंडोले
जिला मेडक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग संगरेड्डी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२२७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंडोले एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०२२७३ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२२७३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२२७३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२२७३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जोगीपेट तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, संगरेड्डी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२२७३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२२७३ पिन कोड जोगीपेट, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२२७३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!