पिन कोड ५०२११७

पिन कोड दर्ज करें

५०२११७ पिन कोड मेडक, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२११७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११७
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान मेडक, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बाँदा पोसनीपल्ली बी.ओ, मेडक, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११७
कोड बाँदा पोसनीपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेडक
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाँदा पोसनीपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११७
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अनुपलब्ध, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता भूपतिपुर बी.ओ, न, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११७
कोड भूपतिपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भूपतिपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०२११७ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२११७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२११७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२११७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मेडक तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मेडक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२११७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२११७ पिन कोड मेडक, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२११७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!