पिन कोड ५०२११३

पिन कोड दर्ज करें

५०२११३ पिन कोड अनुपलब्ध, मेडक

मेडक, आंध्र प्रदेश के ५०२११३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अनुपलब्ध, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता औसुलापल्ली बी.ओ, न, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११३
कोड औसुलापल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औसुलापल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०२११३
क्षेत्र हैदराबाद
स्थान अनुपलब्ध, मेडक
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बोगदा भूपतिपुर बी.ओ, न, मेडक, आंध्र प्रदेश, ५०२११३
कोड बोगदा भूपतिपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला मेडक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग मेडक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०२११३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोगदा भूपतिपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ५०२११३ मेडक, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०२११३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०२११३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के मेडक जिले के पिन कोड ५०२११३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, हैदराबाद क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, मेडक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०२११३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०२११३ पिन कोड अनुपलब्ध, मेडक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०२११३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!