पिन कोड ५०१४०१

पिन कोड दर्ज करें

५०१४०१ पिन कोड रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०१४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०१४०१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आठवेली बी.ओ, रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०१४०१
कोड आठवेली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रंगारेड्डी
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०१४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आठवेली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०१४०१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान मेडल, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कमर कॉलेज (कैंडलकोय) बी.ओ, मेडल, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०१४०१
कोड कमर कॉलेज (कैंडलकोय) बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मेडल
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०१४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कमर कॉलेज (कैंडलकोय) बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ५०१४०१ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०१४०१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०१४०१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०१४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रंगारेड्डी तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०१४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०१४०१ पिन कोड रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०१४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!