पिन कोड ५०११५८

पिन कोड दर्ज करें

५०११५८ पिन कोड तंदूर, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०११५८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०११५८
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तंदूर, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता की तंदूर एस.ओ, तंदूर, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०११५८
कोड की तंदूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तंदूर
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०११५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक की तंदूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०११५८
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता करनकोट बी.ओ, रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०११५८
कोड करनकोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रंगारेड्डी
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०११५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करनकोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०११५८ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०११५८ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०११५८ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०११५८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तंदूर तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०११५८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०११५८ पिन कोड तंदूर, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०११५८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!