पिन कोड ५०००९०

पिन कोड दर्ज करें

५०००९० पिन कोड क़ुतुबुल्लापुर, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०००९० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००९०
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान क़ुतुबुल्लापुर, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बचुपल्ली बी.ओ, क़ुतुबुल्लापुर, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००९०
कोड बचुपल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका क़ुतुबुल्लापुर
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बचुपल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००९०
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान क़ुतुबुल्लापुर, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता निज़ामपेट स.ओ, क़ुतुबुल्लापुर, क.व्.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००९०
कोड निज़ामपेट स.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका क़ुतुबुल्लापुर
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक निज़ामपेट स.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०००९० के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००९० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००९० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०००९० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, क़ुतुबुल्लापुर तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००९० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००९० पिन कोड क़ुतुबुल्लापुर, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००९० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!