पिन कोड ५०००८४

पिन कोड दर्ज करें

५०००८४ पिन कोड सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०००८४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोण्डपुर बी.ओ, सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००८४
कोड कोण्डपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सेरिलिंगमपल्ली
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोण्डपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कोत्तागुड़ा एस.ओ (के.वी.रंगारेड्डी), सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००८४
कोड कोत्तागुड़ा एस.ओ (के.वी.रंगारेड्डी)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सेरिलिंगमपल्ली
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोत्तागुड़ा एस.ओ (के.वी.रंगारेड्डी) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०००८४ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००८४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००८४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०००८४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सेरिलिंगमपल्ली तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००८४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००८४ पिन कोड सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००८४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!