पिन कोड ५०००८२

पिन कोड दर्ज करें

५०००८२ पिन कोड खैरताबाद, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००८२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८२
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान खैरताबाद, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आई.एम.कॉलोनी एस.ओ, खैरताबाद, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००८२
कोड आई.एम.कॉलोनी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खैरताबाद
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आई.एम.कॉलोनी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८२
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान नामपल्ली, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता सोमजीगुड़ा एस.ओ, नामपल्ली, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००८२
कोड सोमजीगुड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नामपल्ली
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सोमजीगुड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००८२ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००८२ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००८२ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००८२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खैरताबाद तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००८२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००८२ पिन कोड खैरताबाद, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००८२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!