पिन कोड ५०००८१

पिन कोड दर्ज करें

५०००८१ पिन कोड शैकपेट, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००८१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान शैकपेट, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता कीबेराबाद एस.ओ, शैकपेट, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००८१
कोड कीबेराबाद एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शैकपेट
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कीबेराबाद एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००८१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान शैकपेट, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता माधापुर बी.ओ, शैकपेट, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००८१
कोड माधापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका शैकपेट
जिला हैदराबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००८१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक माधापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००८१ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००८१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००८१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००८१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, शैकपेट तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००८१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००८१ पिन कोड शैकपेट, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००८१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!