पिन कोड ५०००७६

पिन कोड दर्ज करें

५०००७६ पिन कोड उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०००७६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००७६
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आई.इ.नचाराम एस.ओ, उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००७६
कोड आई.इ.नचाराम एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उप्पल
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००७६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आई.इ.नचाराम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००७६
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मल्लापुर बी.ओ, उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००७६
कोड मल्लापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उप्पल
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००७६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मल्लापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०००७६ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००७६ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००७६ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०००७६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उप्पल तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद साउथ ईस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००७६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००७६ पिन कोड उप्पल, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००७६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!