पिन कोड ५०००७५

पिन कोड दर्ज करें

५०००७५ पिन कोड मोइनबाद, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०००७५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००७५
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान मोइनबाद, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अज़ीज़ नगर बी.ओ, मोइनबाद, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००७५
कोड अज़ीज़ नगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोइनबाद
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००७५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अज़ीज़ नगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००७५
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान राजेंद्रनगर, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता सी.बी.आई.टी एस.ओ, राजेंद्रनगर, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००७५
कोड सी.बी.आई.टी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजेंद्रनगर
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००७५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सी.बी.आई.टी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ५०००७५ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००७५ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००७५ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०००७५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मोइनबाद तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००७५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००७५ पिन कोड मोइनबाद, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००७५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!