पिन कोड ५०००६४

पिन कोड दर्ज करें

५०००६४ पिन कोड हैदराबाद, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००६४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००६४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान हैदराबाद, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता बहादुरपुरा एस.ओ, हैदराबाद, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००६४
कोड बहादुरपुरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका हैदराबाद
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहादुरपुरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००६४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान बहादुरपुरा, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हुस्सैनीळम एस.ओ, बहादुरपुरा, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००६४
कोड हुस्सैनीळम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बहादुरपुरा
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हुस्सैनीळम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०००६४ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००६४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००६४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००६४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हैदराबाद तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद साउथ ईस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००६४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००६४ पिन कोड हैदराबाद, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००६४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!