पिन कोड ५०००५३

पिन कोड दर्ज करें

५०००५३ पिन कोड चारमीनार, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००५३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००५३
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान चारमीनार, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता फलकनुमा एस.ओ, चारमीनार, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००५३
कोड फलकनुमा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चारमीनार
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००५३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फलकनुमा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००५३
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान चारमीनार, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता उप्पुगुड़ा एस.ओ, चारमीनार, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००५३
कोड उप्पुगुड़ा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चारमीनार
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद साउथ ईस्ट
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००५३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक उप्पुगुड़ा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००५३ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००५३ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००५३ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००५३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चारमीनार तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद साउथ ईस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००५३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००५३ पिन कोड चारमीनार, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००५३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!