पिन कोड ५०००४९

पिन कोड दर्ज करें

५०००४९ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००४९
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता मियांपुर एस.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००४९
कोड मियांपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मियांपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००४९
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान सेरिलिंगमपल्ली, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता
कोड मातृश्री नगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सेरिलिंगमपल्ली
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मातृश्री नगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००४९ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००४९ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००४९ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरुमलागिरि तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००४९ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!