पिन कोड ५०००४७

पिन कोड दर्ज करें

५०००४७ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००४७
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता आनंदबाग एस.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००४७
कोड आनंदबाग एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आनंदबाग एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००४७
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हनुमनपेट बी.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००४७
कोड हनुमनपेट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हनुमनपेट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ५०००४७ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००४७ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००४७ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, तिरुमलागिरि तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००४७ पिन कोड तिरुमलागिरि, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!