पिन कोड ५०००३१

पिन कोड दर्ज करें

५०००३१ पिन कोड गोलकोंडा, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००३१
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान गोलकोंडा, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता इब्राहिम बाघ लाइन्स एस.ओ, गोलकोंडा, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००३१
कोड इब्राहिम बाघ लाइन्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गोलकोंडा
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग हैदराबाद सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इब्राहिम बाघ लाइन्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००३१ हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००३१ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००३१ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गोलकोंडा तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, हैदराबाद सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००३१ पिन कोड गोलकोंडा, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!