पिन कोड ५०००२०

पिन कोड दर्ज करें

५०००२० पिन कोड मुशीराबाद, हैदराबाद

हैदराबाद, आंध्र प्रदेश के ५०००२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००२०
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान मुशीराबाद, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता अशोकनगर एस.ओ (हैदराबाद), मुशीराबाद, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००२०
कोड अशोकनगर एस.ओ (हैदराबाद)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुशीराबाद
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशोकनगर एस.ओ (हैदराबाद) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००२०
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान मुशीराबाद, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता गोलकोंडा चौरास्ता एस.ओ, मुशीराबाद, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००२०
कोड गोलकोंडा चौरास्ता एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मुशीराबाद
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोलकोंडा चौरास्ता एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ५०००२० हैदराबाद, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००२० पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००२० की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के हैदराबाद जिले के पिन कोड ५०००२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मुशीराबाद तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००२० पिन कोड मुशीराबाद, हैदराबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!