पिन कोड ५०००१४

पिन कोड दर्ज करें

५०००१४ पिन कोड रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी

के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश के ५०००१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००१४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता डेवेरयांजल बी.ओ, रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश, ५०००१४
कोड डेवेरयांजल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रंगारेड्डी
जिला के.वी.रंगारेड्डी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डेवेरयांजल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ५०००१४
क्षेत्र हैदराबाद सिटी
स्थान तिरुमलागिरि, हैदराबाद
देश भारत
राज्य आंध्र प्रदेश
पता हाकिमपेट एस.ओ, तिरुमलागिरि, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश, ५०००१४
कोड हाकिमपेट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका तिरुमलागिरि
जिला हैदराबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल आंध्र प्रदेश
विभाग सिकंदराबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ५०००१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हाकिमपेट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ५०००१४ के.वी.रंगारेड्डी, आंध्र प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ५०००१४ पिन कोड आंध्र प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ५०००१४ की अधिक जानकारी

आंध्र प्रदेश राज्य के के.वी.रंगारेड्डी जिले के पिन कोड ५०००१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रंगारेड्डी तालुका, हैदराबाद सिटी क्षेत्र, आंध्र प्रदेश डाक सर्कल, सिकंदराबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

५०००१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ५०००१४ पिन कोड रंगारेड्डी, के.वी.रंगारेड्डी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ५०००१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!